छोटे बस्ट के साथ प्लस-साइज महिला के लिए सर्वश्रेष्ठ ब्रा स्टाइल्स

A
Secret Desires

प्लस-साइज़ पिटाइट बस्ट्स-क्या यह ऑक्सीमोरॉन की तरह लगता है? यह मौजूद है! महिलाओं के पास एक चौड़ा पसलियों का पंजरा और छोटे स्तन हो सकते हैं। फुल फिगर वाली महिलाओं के लिए छोटे कप वाली ब्रा ढूंढना कोई आसान काम नहीं है, क्योंकि प्लस साइज ब्रा को अक्सर चौड़े बैंड, मोटी पट्टियों और बड़े कप से परिभाषित किया जाता है। तो, आप छोटे कप के साथ प्लस-साइज़ फिगर वाली ब्रा कैसे ढूंढती हैं? सौभाग्य से, ब्रा निर्माताओं के पास कुछ शैलियाँ हैं जो छोटे बस्ट के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। आइए यहां उनका अन्वेषण करें!

छोटे बस्ट वाली प्लस साइज महिलाओं के लिए ब्रा की समस्या

सर्वोत्तम ब्रा स्टाइल खोजने से पहले, आइए छोटे बस्ट वाली प्लस साइज महिलाओं के लिए सबसे आम ब्रा समस्याओं को समझें।

  • प्लस-साइज़ ब्रा में चौड़ी पट्टियाँ और कप होते हैं, कुछ मामलों में, यह छोटे बस्ट में फिट नहीं हो सकता है। इससे ब्रा और स्तनों के बीच गैप बन जाता है।
  • प्लस साइज़ ब्रा में बड़े कप होते हैं जो बगल के नीचे बैठते हैं और स्तनों को ढकते हैं। लेकिन, यह छोटे बस्ट के लिए उपयुक्त नहीं है। यह बगल तक बढ़ सकता है और जलन पैदा कर सकता है।
  • कुछ निर्माता ब्रा डिज़ाइन करते समय इन बिंदुओं पर विचार किए बिना यादृच्छिक गणना के आधार पर ब्रा को बड़ा या छोटा बनाते हैं।

छोटे बस्ट वाली प्लस साइज महिलाओं के लिए ब्रा

बाल्कोनेट ब्रा (Balconette Bra)

centre gore) के साथ एक नीची नेकलाइन है और कपों के बीच कोई अंतराल नहीं है, जिससे आपके स्तनों को सहजता से फिट करना आसान हो जाता है।

प्लंज ब्रा (Plunge Bra)

प्लंज ब्रा की गहरी वी-नेक छोटे स्तनों पर सूट करती है क्योंकि यह स्तनों के निचले हिस्से पर बैठती है, जिससे गहरा क्लीवेज प्रभाव पैदा होता है। छोटे स्तनों वाली महिलाओं के लिए यह एक आदर्श ब्रा स्टाइल है क्योंकि कप पूर्ण कवरेज प्रदान नहीं करते हैं। इसका मतलब है कि कप स्तनों को घेर लेते हैं, जिससे छोटे स्तनों वाली प्लस-साइज़ महिलाओं के लिए एक भरा हुआ लुक तैयार होता है।

पुश-अप ब्रा  (Pushup Bra)

 

जबकि भारी स्तनों वाली प्लस-साइज़ महिलाओं के लिए पुश-अप ब्रा की अनुशंसा नहीं की जाती है, लेकिन यदि आपके स्तन छोटे हैं तो ये उपयुक्त हैं। पुश-अप ब्रा सही लिफ्ट प्रदान करती है और विभिन्न स्तरों की पैडिंग के साथ स्तन और कप के बीच के अंतराल को भरती है। पुश-अप ब्रा की मदद से आप आसानी से अपने स्तनों में वॉल्यूम जोड़ सकती हैं।

3/4 वें कवरेज के साथ टी-शर्ट ब्रा (T-shirt Bras with 3/4th Coverage)

यदि आपके स्तन पतले हैं, तो फुल कप या फुल कवरेज वाली ब्रा न पहनें। हमेशा ऐसी टी-शर्ट ब्रा चुनें जो डेमी-कवरेज के साथ आती हैं ताकि आपके छोटे स्तनों को बिना अंतराल के समायोजित किया जा सके।

बिना पैडिंग वाली ब्रा चुनें

यदि आप अपनी ब्रा के कपों में बहुत अधिक गैप देखते हैं, तो एक बिना पैड वाली ब्रा चुनें जो आपके स्तनों के आकार और आकृति के अनुरूप हो। ये ब्रा न केवल प्राकृतिक लुक देती हैं बल्कि पर्याप्त फिट और सपोर्ट भी प्रदान करती हैं। पतले स्तन वाली फुल फिगर वाली महिलाओं की मदद के लिए जाली, लेस या किसी प्राकृतिक कपड़े से बनी बिना पैड वाली ब्रा आज़माएं।

विभिन्न ब्रा शैलियों और प्रकारों को आज़माएँ

मुझे आशा है कि आप छोटे बस्ट वाली प्लस साइज महिलाओं के लिए ब्रा की इन सिफारिशों का आनंद लेंगे! तुम किसे चुनोगे? उन्हें हमारे साथ साझा करें!

Sign Up for Our Newsletter

TRENDING POSTS


Style Guide
Top Must-Buy New Year Lingerie-Get Ready for 2020!
Style Guide
Top Must-Buy New Year Lingerie-Get Ready for 2020!
Style Guide
Top Must-Buy New Year Lingerie-Get Ready for 2020!